बिहार (पटना), अमित कुमार। भाजपा और जदयू के बीच हाल के दिनों में बढ़े फासले को पाटने के लिए दोनों
जैद ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का रुख काफी सकारात्मक था। उन्होने महाराजगंज लोकसभा उपचुनाव को लेकर जनाब जैद से विशेष जानकारियाँ ली। भाजपा अध्यक्ष ने कहा की एनडीए प्रत्याशी की जबरदस्त जीत के लिए गठबंधन के दोनों दलों में हर स्तर पर समन्वय जरूरी है ताकि बिहार का विकास आबाध गति से जारी रहे। जैद ने कहा के महाराजगंज लोकसभा उपचुनाव का परिणाम पूरे देश में एक नजीर पेश करेगी तथा साथ ही साथ जैद अहमद ने भाजपा बिहार सरकार के पर्यटन मंत्री श्री सुनील कुमार पिंटू से उनके आवास पर भेट कर उन्हे भी बुके दिया और वहाँ भी एनडीए पर विचार विमर्श करते हुए जनाब जैद ने कहा की बिहार में भी बेरोजगारी दूर करने के लिए हर हाल में विकास का गुजरात  मॉडल अपनाना ही पड़ेगा और कहा कि देश के अगले प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को देश की जनता देखना चाहती है।


दलों की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं ताकि सारण के महाराजगंज लोकसभा उपचुनावो को लेकर एनडीए प्रत्याशी की जीत एतिहासिक हो। इसी को  लेकर बुधवार को जदयू सारण जिला के सचिव व तेज तर्रार वरिष्ठ जदयू युवा नेता श्री जैद अहमद ने बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय के कार्यालय कक्ष में उन्हे फूलों का गुलदस्ता भेट कर एनडीए को बिहार में और मजबूत बनाए जाने पर विशेष चर्चा की।


Axact

Akshaya Gaurav

hindi sahitya, hindi literature, hindi stories, hindi poems, hindi poetry, motivational stories, inspirational stories, हिन्दी साहित्य, कहानियाँ, हिन्दी कविताएँ, काव्य, प्रेरक कहानियाँ, प्रेरक कहानियाँ, व्यंग्य.

loading...

POST A COMMENT :