मेरठ। सोमवार को डॉ फखरे आलम खान द्वारा लिखित एंकाकी 'अनाथ बच्ची' ई-बुक का विमोचन शहर के एक होटल में किया गया।  अनाथ बच्ची ई-बुक का प्रकाशन एवं डिस्ट्रीब्यूशन प्राची डिजिटल पब्लिकेशन द्वारा किया गया है जो कि अमेजन किंडल, कोबो, रीडव्येहर सहित देश-विदेश की प्रसिद्व वेब स्टोर्स पर पाठकों के पढ़ने के लिए उपलब्ध कराई जा रही है। ई-बुक का उद्घाटन शहर के गणमान्य लोगों की उपस्थति में किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में मिस नोर्थ इंडियामीनाक्षी सुखनानी, इंटरनेशनल मेंटोर एवं डायरेक्टर  मनोज सैनी, बॉलीवुड एक्टर शिखा राजा के साथ ही राजनीतिक, सामाजिक संस्थाओं के लोग भी मौजूद रहे। बताते चलें कि अब तक डॉ फखरे आलम खान की पुस्तकें प्रिन्ट में पूरे देश मे पढ़ी जा रही थी। डॉ खान उपन्यासकार, कहानीकार एवं व्यंग्यकार है।
इस मौके पर प्राची डिजिटल पब्लिकेशन के डायरेक्टर राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि हमारा मकसद नये साहित्यकारों को ई-बुक एवं पेपरबेक किताब बहुत ही कम बजट में उपलब्ध कराना है। उन्होने बताया कि पूरे देश में सबसे सस्ता पैकेज हम अपने लेखकों को उपलब्ध करा रहे है जिसमें ई-बुक और पेपरबैक दोनों ही शामिल है। उन्होने कहा कि अभी हमने पेपरबैक पुस्तकों के लिए अपनी वेबसाईट पर प्राईस लिस्ट नही प्रदर्शित नही की है क्योंकि हमारी टीम अभी मार्केट रिसर्च में जुटी हुई है कि कैसे हम इससे भी सस्ते पैकेज अपने लेखकों को दे सके।

 

अनाथ बच्ची (एकांकी) के बारे में

‘अनाथ बच्ची’ (एकांकी) :: आखिर एक युवा शराबी कैसे एक बच्ची को अच्छी परवरिश देता है, कैसे उसे समाज में एक मुकाम देता है और क्यों उस बच्ची को अपनी माँ से नफरत हो जाती है। जब उसे अपने पिता की सच्चाई पता चल जाती है तो वह क्या कदम उठाती है?

ई-बुक पढ़ने के लिए दिए गये लिंक पर क्लिक करें



Axact

Akshaya Gaurav

hindi sahitya, hindi literature, hindi stories, hindi poems, hindi poetry, motivational stories, inspirational stories, हिन्दी साहित्य, कहानियाँ, हिन्दी कविताएँ, काव्य, प्रेरक कहानियाँ, प्रेरक कहानियाँ, व्यंग्य.

loading...

POST A COMMENT :