राजेन्द्र सिंह बिष्ट (संस्थापक)

अक्षय गौरव पत्रिका के संस्थापक एवं प्रकाशक है और पढ़ने-लिखने के शौकीन है, आपके लेख कई पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुके है। वर्तमान में प्रगति विज्ञान संस्था के साथ विज्ञान एवं शिक्षा के क्षेत्र में समाजसेवा भी कर रहे है और ग्राफिक डिजाइनिंग के जानकार है। प्रकाशक से 386/2, सुभाष नगर, मेरठ उत्तर प्रदेश पर पत्र व्यवहार किया जा सकता है।

Mail : rsbisht.mrt@gmail.com, Follow on Facebook



डा. फखरे आलम खान (संरक्षक)

डा. खान पेशे से एक वकील है लेकिन साहित्य की ओर उनके रूझान की वजह से वे एक साहित्यकार और उपन्यासकार भी है। आपकी अब तक ढ़ेरो कहानियां और कविताएं व व्यंग्य देशभर की क्षेत्रीय व राष्ट्रीय पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित हो चुकी है। इसके अलावा आपके कई कहानी संग्रह और उपन्यास देशभर के बड़े-बड़े प्रकाशन घरों द्वारा प्रकाशित किए जा चुके है।

Follow on Facebook



आशीष कमल श्रीवास्तव (प्रधान संपादक)

पटना, बिहार के रहने वाले युवा साहित्यकार एवं कवि हैं। आप सामाजिक एव शैक्षिक परिवेश पर लेखन करते हैं। इनके लेख एवं कविताएं देशभर के विभिन्न ऑनलाइन पत्रिकाओं, समाचार-पत्रों एवं पत्रिकाओं में प्रकाशित होती रहती है। इनकी ऐतिहासिक उपलब्धि के रूप में योजना तथा वास्तुकला विद्यालय, विजयवाड़ा, आन्ध्र प्रदेश हेतु विश्वविद्यालय संस्थान-गाण की रचना है।

Mail : asheesh_kamal@yahoo.com, Follow on Facebook



रोहिणी विश्वनाथ तिवारी (संपादक)

मूल रूप से मुम्बई महाराष्ट्र की रहने वाली युवा कवियत्री, वक्ता व शिक्षिका और समाजसेवी है। इनकी कविताओं का प्रकाशन देशभर के विभिन्न आॅनलाइन पत्रिकाओं, समाचार पत्रों एवं पत्रिकाओं में होता रहता है एवं समाज विकास सेवा संघ द्वारा संचालित बाबुल प्रतिष्ठान की संयोजिका है जिसके माध्यम से गरीबो और वृद्धो की सेवा कर रही है।

Mail : edit.agmag@gmail.com